CMHO Recruitment Mungeli : स्वास्थ्य विभाग मुंगेली में विभिन्न पदों की भर्ती


स्वास्थ्य विभाग मुंगेली द्वारा विभिन्न पदों की भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किया गया है। यदि आप निर्धारित अहरताये को पूरा करते है तो कर सकते है आवेदन।
आवेदन करने वाले सभी इच्छुक उम्मीदवारों से निवेदन है कि आवेदन करने से पहले विभागीय विज्ञापन का अवलोकन कर लें। इस जॉब की महत्वपूर्ण जानकारी जैसे पदनाम, पदों की संख्या, आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, वेतनमान, आवेदन करने की प्रारंभिक व अंतिम तिथि, चयन प्रक्रिया संबंधित सभी जानकारी Cg Job Alert Hindi के इस पेज पर दिया गया है। Cg Job Alert Hindi छत्तीसगढ़ की हर जॉब की
अपडेट देता है। छत्तीसगढ़ जॉब्स की अपडेट डैली के लिए हमारे ब्लॉग Cg Job Alert Hindi पर प्रतिदिन विजिट करें।

स्वास्थ्य विभाग मुंगेली में विभिन्न पदों की भर्ती


स्वास्थ्य विभाग मुंगेली में विभिन्न पदों की भर्ती की पूरी जानकारी





पदनाम - 
1.Palmonologist
2.MD Medicine
3.Anesthesiologist
4.MBBS

रिक्त पदों की संख्या - 8

शैक्षणिक योग्यता - इस जॉब के लिए medical degree/diploma  शैक्षणिक योग्यता है। अधिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें।

वेतनमान - चयनित उम्मीदवारों को   58,000/- से 1,00000 /- रुपये प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें।

आयु सीमा - इस रोजगार के लिए 18 वर्ष से कम तथा 70 वर्ष से अधिक नही होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए विभगीय विज्ञापन का अवलोकन करें।

आवेदन कैसे करें - आवेदन निश्चित प्रारूप में ईमेल या
वॉट्सएप्प द्वारा किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें।
  • आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - 27 अप्रैल 2020
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि - जितनी जल्दी हो सके।
आवेदन शुल्क - इस जॉब के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के लिए  00/- रुपये, ओबीसी वर्ग के लिए 00/- रुपये तथा एसटी/एससी वर्ग के लिए 00 /- रुपये निर्धारित है। अधिक जानकारी के लिए विभगीय विज्ञापन का अवलोकन करें।

चयन प्रक्रिया - इस नौकरी के लिए लिखित परीक्षा व अन्य भर्ती प्रक्रियों द्वारा चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक - 


अब छत्तीसगढ़ की कोई भी जॉब नही होगा मिस बस नीचे दिये फ़ोटो पर क्लिक करे और हमारे WhatsApp Group व Telegram Channel में जॉइन हो जाये।





नोट :- 

सभी उममीदवारों से निवेदन है कि किसी भी जॉब वैकेंसी में फॉर्म भरने से पहले अपने समझ से काम लेवे तथा विभागीय विज्ञापन को ही सत्य माने।आवेदन करने से पहले विभागीय विज्ञापन को भली भांति समझ लेवे।

निवेदन :- 
आप सभी से निवेदन है कि हमारे वेबसाइट को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ मिल सके।
मेरा प्रयास था यह है कि आप लोगो तक रोजगार के अवसर दिला सकूं । अगर इस वेबसाइट से किसी को भी लाभ मिलता है तो हमें खुशी मिलेगी।
अपने राय हमें हमारे ईमेल cgjobalerthindi@gmail.com पर शेयर करें।

धन्यवाद्।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ